बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड के लिए कैम्पेन करेंगे शेखर सुमन? जवाब सुनकर होगी हैरानी

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

इंडियन टीवी के आइकॉनिक चेहरों में से एक शेखर सुमन इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'हीरामंडी' में शेखर सुमन ने एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया और उनके काम को जनता काफी पसंद कर रही है. अभी लोग उनके इस काम की तारीफ कर ही रहे थे कि शेखर के फिर से पॉलिटिक्स में उतरने की खबर भी आ गई.

मंगलवार को शेखर सुमन ने बीजेपी पार्टी जॉइन कर ली. कुछ समय पहले ही एंटरटेनमेंट की दुनिया में बड़ा नाम रह चुकीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी बीजेपी जॉइन की थी और वो हिमाचल के मंडी इलाके से 2024 का चुनाव भी लड़ रही हैं. शेखर सुमन और कंगना का एक पुराना इतिहास भी रहा है. कुछ साल पहले शेखर के बेटे और कंगना के रिलेशनशिप, और फिर ब्रेकअप की सुर्खियों ने काफी चर्चा बटोरी थी.

बेटे की एक्स के लिए कैम्पेन करेंगे शेखर सुमन?
बीजेपी जॉइन करते ही शेखर से पूछा गया कि क्या वो इस चुनाव में कंगना के लिए चुनाव प्रचार करेंगे? IANS को इस सवाल का जवाब देते हुए शेखर ने कहा, 'अगर बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगे? ये तो मेरा फर्ज बनता है और हक भी.'

Advertisement

रिपोर्ट्स बताती हैं कि शेखर के बेटे अध्ययन सुमन और कंगना रनौत पहली बार फिल्म 'राज 2' के सेट पर, 2008 में मिले थे. फिल्म के शूट पर ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. दोनों ने अलग होने से पहले करीब एक साल तक एक दूसरे को डेट किया था.

शेखर ने एक दिन में लिया बीजेपी जॉइन करने का फैसला
'हीरामंडी' में अपने काम से रंग जमा रहे शेखर सुमन ने मंगलवार को बीजेपी जॉइन कर ली. एक प्रेस कांफ्रेंस को एड्रेस करते हुए शेखर ने कहा, 'कल तक मुझे नहीं पता था कि आज मैं यहां बैठा होऊंगा क्योंकि जीवन में बहुत सारी चीजें चाहे-अनचाहे हो जाती हैं. मैं बहुत पॉजिटिव थिंकिंग के साथ यहां आया हूं और मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया.'

शेखर सुमन की राजनीति में यह दूसरी पारी है.उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर, पटना साहिब सीट से 2009 का लोकसभा चुनाव भी लड़ा था. लेकिन उन्हें बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा से हार का सामना करना पड़ा था. सिन्हा ने करीब 1.67 लाख मतों के बड़े अंतर से इस सीट पर कब्जा जमाया था. बाद में 2012 में उन्होंने कांग्रेस से रिजाइन कर दिया था. उनका कहना था कि निजी और व्यावसायिक व्यस्तता के कारण पार्टी के लिए समय निकालना मुश्किल था. इस वजह से वे पार्टी छोड़ रहे हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mocked Harassed with CSK Fans: चेन्नई सुपर किंग्स फैन्स से बदतमीजी! नशे में महिलाओं को गालियां दीं, जानिए क्या है मामला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now